रविवार, 4 फ़रवरी 2018

सुनो सजना❤

                      (चित्राभार इन्टरनेट)

 ❤पिया परदेसी के आने  की खबर सुन उत्साहित प्रियतमा की प्रीतभरी अनुनय झुमका,चूड़ी,बिंदिया लाने की,,,❤


सुनो सजना!!
आओगे जब
तुम मेरे पास,
आना लेकर 
सामान कुछ
 ख़ास,,

झुमके लेना
इक जोड़ी
अपनी पसंद 
के चुनकर,,,
होंठो की छुवन
उसकी बनावट में
बुनकर,,,
पहनूँगीं बड़े 
प्रेम से,
लरजाते हुए,
चुमेगें मेरे गाल वो
टकराते हुए,,

लाना चूड़ियां हरी
तुम्हारी बातों सी
खनकती,,
तन्हाइयों में मुझसे,
वो करेगीं बातें
बहकती,,


मत भूलना 
लाना बिन्दिया 
सुर्ख लाल,
माथे पर 
सजाए रखूँगीं
सदा मेरी प्रीत 
का गुलाल,,

छोड़ जाना 
एक कमीज़ अपनी
मेरे पास,,
भरा हो जिसमें तुम्हारी
देह गंध का एहसास,,
भर बाहों में उसे 
दमभर लूँगी निःश्वास,
समझूगीं तुम यहीं हो,,,,
मेरे आस-पास,,,

तुम्हारे आने की
खबर से है मन बावरा
हुआ,,
पर सोच तुम्हारे जाने का,
दिल है धुआँ-धुआँ,,

रक्खूँगीं सजों 
कर तुम्हारी हर
सौगात,,
यादों के पिटारे में,
मेरे प्यार भरे
एहसास

https://youtu.be/r6hi4ma688A

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें